Kabhi Kabhi ki MeeThi Baatein.....


Hi,
Dear Friend.
I will like to share with you, something, I have stopped doing frequently nowadays. That's Blogging. Sharing my feelings over the virtual society of web. I have my reasons to defend my absence, but if you already know, that I am just trying to hide my laziness, I won't stop you from blaming me. Yes, this  Overweight and Ugly writer, my friend, has become lazy nowadays. He has been a lazy guys since his birth, but maybe he just rediscovered his true self. And he is pretty much loving it. Please pardon him. He is still the same. The way you love him.

Well, but this recent 'something' I just came up with, reflects my idea of leisure. My days of Leisure..the fine days i love to spend with just 'me'..The days when I just feel the "normal" feeling of Happiness..the happy-go-lucky loner..And I hope many people of my age (and nature) can connect to this feeling....

I hope you love this too....

कभी कभी कुछ ख़ास ख़यालों में खो जाना,
कभी कभी बच्चा बनकर, बचपन दोहराना....


कभी कभी एक मीठी नींद की झपकी आना,
कभी कभी आईना देखना, और इतराना,


कभी कभी बंदर के जैसी शक्ल बनाना.....
नाक फुलाना,बाल बिखेरे मूँह बिचकाना.....


कभी कभी कुछ भी लिख देना, खुश हो जाना.....
कभी कभी शब्दों से लड़ना, ग़ज़ल बनाना.....


कभी कभी सागर के तीरे, तन्हा होना,
और पास पड़े अख़बार से, छोटी नाव बानना,


कभी कभी सन्नाटा सुनना, शोर मचाना....
कभी कभी “जगजीत सिंह” को सुनते जाना.....


कभी कभी रातों को जागना, "Maggi” खाना,
कभी कभी, कुछ बीती यादों में खो जाना,


कभी कभी, बिछड़े यारों को फोन लगाना,
कभी कभी तो खुद के साथ ही शाम बिताना.....


कभी कभी बस देर से ऊठ्ना, पेट दर्द का झूठ बहाना,
कभी कभी आलस का आना, बिना वजह office ना जाना... 


कभी कभी तन्हाई भी कितनी प्यारी लगती है “पीयूष”....
पर सारी प्यारी चीज़ें, सोचो; कभी कभी ही क्यूँ होती हैं?? 

For the people, who find it difficult to go through the Devnagri Script.....MS Word just made it easier.... 

Kabhi kabhi kucch khaas khayaalon mein kho jaana,
Kabhi kabhi bacche bankar, bachpan dohraana....

Kabhi kabhi ek meeThi neend ki jhapki aana,
Kabhi Kabhi aaina dekhna, aur itraana,

Kabhi Kabhi Bandar ke jaisi Shakal Banaana.....
Naak phulaana,Baal bikhere mooh bichkaana.....

Kabhi Kabhi kucch bhi likh dena, khush ho jaana.....
Kabhi kabhi shabdon se laDna, gazal banaana.....

Kabhi kabhi nadiya ke teere, tanha hona,
Aur paas paDe akhbaar se, choti naav baanana,

Kabhi kabhi sannaata sunna, shor machaana....
Kabhi kabhi “Jagjeet Singh” ko sunte jaana.....

Kabhi kabhi raaton ko jagna, “maggi” khaana,
Kabhi kabhi, kucch beeti yaadon mein kho jaana,

Kabhi kabhi, bicchDe yaaron ko phone lagaana,
Kabhi kabhi to khud ke saath hi sham bitaana.....

Kabhi kabhi bas der se utthna, pet dard ka Jhooth bahaana,
Kabhi kabhi aalas ka aana, bina wajah office naa jaana...  

Kabhi kabhi tanhaai bhi kitni pyaari lagti hai “Piyush”....
Par saari pyaari cheezein, socho; kabhi kabhi hi kyoon hoti hain??

I must thank you for the wonderful mails, messages and comments you post as your feedback. Special thanks to those who call back after reading it. I must tell you this, you are one of the most important reasons that has preserved the "Creativity" in me. And I am deeply indebted for this.
Keep reading.Its a good habit.

Regards,
Akhouri Piyush Raj "Sakht-Jaani"

Comments

  1. Super !! Much due glorification to the mundane moments of life :)

    And ye meri taraf se !!


    कभी कभी वो उधार ना लौटाने पे किसी के बालों मे आग लगाना|
    कभी कभी वो छाती पीट के "हम चले गये" चिल्लाना ||

    ReplyDelete
  2. Pyaari cheezein kabhi kabhi hoti hain, tabhi to pyaari lagti hain...
    kabhi kabhi der se uthna...u cant wake up late every day...:P
    moments spent with self are sometimes the happiest n best moments...

    ReplyDelete
  3. @Shekhar: College yaad dilaake Senti kar diye ji tum!! Ab to hum chale gaye!!

    @Amrit: It's high time I introduce you to my 3 brothers: Shekhar, Saurav and Ankur.....tell me when....the Energia team is looking forward to it!!

    ReplyDelete
  4. wow!!!
    this one is real n lovely....
    In many lines i found my activities also
    n cud not resist maahself to smile long
    Its really lovely....

    ReplyDelete
  5. kabhi kabhi wo Bike chala kar Banglore se chennai aana,
    Peena, Gaana, balcony mein, Gazalein kuch bana jana...

    ReplyDelete
  6. Kabhi kabhi un beete palo ko yaad karna
    aur haste haste ankho ka nam ho jana :(

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

i miss you...